27 C
Mumbai
Monday, September 25, 2023

आजमगढ़ में अखिलेश यादव का बनेगा नया आशियाना BJP को हराने का नया दाव

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img
Share this

आजमगढ़ में Akhilesh Yadav बनाएंगे नया घर और कार्यालय पूर्वांचल को साधने की कोशिश

उत्तर प्रदेश में सत्ता में फिर से वापस आने के लिए Uttar Pradesh के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हर वह दांवपेच आजमा रहे हैं जिससे Samajwadi Party की पकड़ मजबूत हो पूर्वांचल में । गौरतलब है कि Uttar Pradesh के पूर्वांचल में पडने वाले जिले बनारस से ही 2014 में प्रधानमंत्री मोदी ने भी अपनी चुनावी बिगुल फूंका था और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का क्षेत्र भी Gorakhpur पूर्वांचल में पड़ता है |और Azamgarh, गोरखपुर और वाराणसी के बीच में स्थित है जो अखिलेश यादव का संसदीय क्षेत्र है ।

इससे पहले आजमगढ़ Uttar Pradesh के पूर्व मुख्यमंत्री Mulayam Singh Yadav अखिलेश के पिताजी का संसदीय क्षेत्र भी था बाद में 2019 के चुनाव में यहां से Akhilesh Yadav सांसद चुने गए और उन पर लगातार इल्जाम लगता था कि वह कभी कभार ही Azamgarh आते हैं| इसी शिकायत को दूर करने के मकसद से उन्होंने आजमगढ़ में नया घर और Samajwadi Party पूर्वांचल का पार्टी कार्यालय बनाने की तैयारी कर ली है ।

अखिलेश यादव का यह नया घर आजमगढ़ से सटे Lucknow वाले में रोड पर anwarganj में इसके लिए योग्य जमीन भी चिन्हित कर लिया गया है । अगले साल मकर सक्रांति के बाद किसी दिन उसकी रजिस्ट्री भी शुभ मुहूर्त देखकर की जाएगी । अनवरगंज में पढ़ने वाला Samajwadi Party का यह नया ऑफिस आजमगढ़ में मैं मंडूरी हवाई पट्टी से महज 6km की दूरी पर स्थित है ।
पूर्वांचल में पडने वाले जिले Gazipur ,Jaunpur ,Mau ,Baliya ,Bhadohi आजमगढ़ गोरखपुर वर्तमान जिले पड़ते हैं जिनमें विधानसभा के करीबन 117 सीटी पढ़ती हैं इसी रणनीति के तहत सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव अपना नया आशियाना बनाने की फिराक में है ।

समाजवादी पार्टी के वर्तमान Jila Adhyaksh Hawaldar Yadav ने मीडिया को संबोधित करते हुए बताया कि anwarganj में पढ़ने वाला समाजवादी पार्टी का कार्यालय करीबन 1 एकड़ में बनेगा माननीय मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जब भी Purvanchal या आजमगढ़ में आएंगे तो यहीं पर अपने कार्यकर्ताओं वह पार्टी नेताओं से मुलाकात करेंगे पार्टी के लिए जमीन समाजवादी पार्टी के ही कुछ कार्यकर्ता दे रहे हैं ।

__________________________________________

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 8286350497

__________________________________________

OHINDU अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप FREE सब्सक्राइब कर सकते हैं।

अगर आप Ohindu की सारी खबरें अपने WhatsApp पर पढ़ना चाहते हैं तो 8286350497 नंबर को अपने Mobile में जरूर Save करें और WhatsApp पर News लिखकर भेज दें आगे से आपको सारी न्यूज़ WhatsApp पर मिल जाया करेगी

Share this
- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here