26 C
Mumbai
Thursday, July 18, 2024

आजमगढ़ में मारा गया ₹1 लाख का इनामी बदमाश लेकिन पुलिस को मिलेंगे ₹3लाख

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img
Share this

आजमगढ़ में मारा गया ₹1 लाख का इनामी बदमाश लेकिन पुलिस को मिलेंगे ₹3लाख

उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ पुलिस के लिए आए दिन सरदर्द बने रहने वाले एक लाख इनामी बदमाश सूर्यांश दुबे को पुलिस ने मार गिराया । आजमगढ़ के तरवा थाना क्षेत्र के पास गांव प्रधान सत्यमेव जयते की हत्या के मुख्य आरोपी सूर्यांश दुबे को पुलिस लंबे समय से खोज रही थी ।
बदमाश सूर्यांश दुबे पर हत्या समेत कई गंभीर धाराओं में भी कई थानों में पहले से ही एफ आई आर दर्ज थी  |और उस पर प्रशासन द्वारा ₹ 1 लाख का इनाम भी रखा गया था ।

सूर्यांश दुबे दलित प्रधान सत्यमेव जयते हत्याकांड का मुख्य आरोपी ।

पुलिस को सरायमीर थाना क्षेत्र के शेरवा नहर के पास गोपनीय सूचना मिली कि वहां पर बदमाश छुपे हुए हैं | जैसे ही सूचना मिली सरायमीर so अपने दल बल के साथ हमला बोल दिया |जिसमें दोनों तरफ से फायरिंग होने लगी so ने इसकी सूचना एसपी सुधीर कुमार को आनन-फानन में दी आनन-फानन में एसपी सहित अन्य कई थानों की पुलिस मौके पर जुट गई |करीबन आधे घंटे तक दोनों ओर से फायरिंग होती रही| इस दौरान एक एसआई और एक सिपाही को गोली लगी जिससे दोनों घायल हो गए ।

इसी बीच दो बदमाश मौके का फायदा उठा कर मौके से गायब हो गए जबकि एक अन्य बदमाश गंभीर घायल अवस्था में मिला उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे डेड घोषित कर दिया । डेड बदमाश की पहचान सूर्यांश दुबे के रूप में हुई उस पर पुलिस पर हमला ,हत्या ,फिरौती समेत कई थानों में 12 मुकदमे पहले ही दर्ज थे 1लाख के इस इनामी बदमाश को मारे जाने पर प्रशासन द्वारा पुलिस टीम को और ₹3लाख इनाम देने के ऐलान हुआ है ।

सूर्यांश दुबे दलित प्रधान सत्यमेव जयते हत्याकांड का मुख्य आरोपी ।

बदमाश सूर्यांश दुबे पर आरोप था कि इसने एसएमएस करके एक व्यापारी से ₹100000 की रंगदारी मांगी थी । इसके बाद यह सूचना पुलिस को मिली पुलिस सूर्यांश दुबे की तलाश में तुरंत जुट गई शाम के समय मुखबिर ने आकर सूचना दी कि ग्राम प्रधान सत्यमेंव जयते की हत्या का मुख्य आरोपी सूर्यांश दुबे एक बड़ी वारदात करने के फिराक में लगा हुआ है उसे नजदीक के सरायमीर थाना क्षेत्र में कई बार देखा गया है ।
जैसे ही सूचना मिली पुलिस टीम ने सरायमीर थाने के साथ मिलकर यह सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया और पुलिस के साथ मुठभेड़ में सूर्यांश दुबे को मार गिराया गया उसके पास से दो पिस्तौल और भारी मात्रा में जिंदा कारतूस बरामद हुए।

मऊ और जौनपुर में भी हैं गंभीर मुकदमा

दलित ग्राम प्रधान सत्यमेव जयते की हत्या का मुख्य आरोपी सूर्यांश दुबे के ऊपर जौनपुर, मऊ, आजमगढ़ के अलग-अलग थानों में करीबन 2 दर्जन से अधिक गंभीर मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं | जब दलित ग्राम प्रधान की हत्या के बाद राजनीति तेज हो गई तो एडीजी ने दबाव में आकर सूर्यांश दुबे के ऊपर ₹100000 के इनाम की घोषणा की थी |

Share this
- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here