31 C
Mumbai
Wednesday, June 12, 2024

राजभर समाज के बच्चे ताड़ी पीते है इसलिए उन्हें CORONA नही होता-भीम राजभर बसपा प्रदेश अध्यक्ष

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img
Share this

ताड़ी पीने से नहीं होगा CORONA:  BHIM RAJBHAR प्रदेश अध्यक्ष बसपा

बहुजन समाज पार्टी के नए नवेले प्रदेश अध्यक्ष बने Bhim Rajbhar Baliya में एक विवादित बयान देते हुए कहा कि Rajbhar Samaj के लोग ताड़ी पीते है  इसलिए उनको CORONA नहीं होता । और तो और एक कदम आगे बढ़कर उन्होंने कह दिया ताड़ी तो Gangaajal से भी ज्यादा पवित्र है ।

BSP के Pradesh Adhyaksh बनने के बाद Bhim Rajbhar पहली बार Baliya जिले के Rasda में बहुजन समाजवादी पार्टी के MLA Umashankar Singh के द्वारा आयोजित किए गए स्वागत समारोह में Pradesh Adhyaksh Bhim Rajbhar थे । आगे उन्होंने खुलेआम मंच से ही कह दिया कि राजभर समाज का मानना है कि ताड़ी तो Gangaajal से भी ज्यादा पवित्र है ताड़ी में इतनी ज्यादा immunity power है कि Corona कुछ कर ही नहीं पाएगा ताड़ी पीने वालों का ।

इसी दौरान उन्होंने यह भी कहा कि Rajbhar Samaj के बच्चे बूढ़े सभी खूब ताड़ी पीते हैं इसलिए उन्हें कोरोना का कोई असर नहीं होता । राजभर समाज के लोग तो अपने बच्चों की परवरिश ताड़ी पिला पिला कर ही करते हैं ।

आगे BSP Pradesh Adhyaksh Bhim Rajbhar ने पूर्व केंद्रीय मंत्री Omprakash Rajbhar पर भी जमकर हमला किया । उन पर निशाना साधते हुए Bhim Rajbhar ने कहा कि समाज में कुछ लोग ऐसे हैं जो सिर्फ अपने निजी हितों के लिए पूरे के पूरे समाज को धोखा दे रहे हैं । ऐसे लोगों से राजभर समाज को सावधान रहने की जरूरत है । राजभर समाज के लोगों को असली सम्मान तो सिर्फ बसपा ने ही मिला है ।

https://twitter.com/Deepak_Maddh/status/1342054020165201920?s=19

आगे प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर ने Babasaheb Ambedkar की तारीफ करते हुए कहा कि Babasaheb Ambedkar ने हम पिछड़ों को constitution में वोट देने का अधिकार दिलाया । उन्हीं के कारण आज हम पिछड़े अपनी समाज में पहचान स्थापित कर पाए और सबसे ज्यादा बहन Mayawati ने हमारे समाज को सम्मान दिया है ।

__________________________________________

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 8286350497

__________________________________________

OHINDU अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप FREE सब्सक्राइब कर सकते हैं।

अगर आप Ohindu की सारी खबरें अपने WhatsApp पर पढ़ना चाहते हैं तो 8286350497 नंबर को अपने Mobile में जरूर Save करें और WhatsApp पर News लिखकर भेज दें आगे से आपको सारी न्यूज़ WhatsApp पर मिल जाया करेगी

Share this
- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here